My Hero Academia - Peace Sign (Hindi Version) Cover | शांति के हस्ताक्षर

My Hero Academia - Peace Sign (Hindi Version) Cover | शांति के हस्ताक्षर

..:::Cover Credits:::.. 

Music - Kenshi yonezu
Song Name - शांति के हस्ताक्षर
Lyrics - Vivek Roy
Mixing Mastering - Vivek Roy

..:::Hindi Lyrics:::..

Ek din to fir mai udd jaunga
mai hwao mai to ab kahi
anjani batei na yaad hai
matlab hai kya inka ?

har rato ko to yu rota mai
mai to khudse ladta hu yaha
umido ko to yu khoju mai
jazboatoon me hai ye aag

jo hona hoga
na socha
lakeero me jo likha


to fir mujhe wo dikhe
to use keh du mai
jisse darta hai jaha

bus ek mauka
ek mauka
mai chahu khudse ye

mai kehdu khudse 
hai ye to asan
murke na dekhu


kehta hai sine me jo
si ne me  jo mere
na rukna tu kyu fir hai betha

na bujhegi  ag jo jal padi

na rukna 
fir khada muskurau mai
na janu ye to mai kyu yaha hu

na bujhegi  ag jo jal padi

jab tak khada muskuraunga
meri  kahani hai

jo bhi kehta hai mai khada hu sath
mai to janu tu kisi se na dare
mai to ab jala du lahon me aag
na chahu mai kisika sath

mai to kehta hu na jarurat hai
mujhe teri baton ki avi
mai to ab khada muskurata hu
mai to ab to khudpe yu aaj

mai nochu kharuchu
meri sanson ko mai aaj
kahe mere dil ki ab to ye shor hai
mere jazbaton me hai aag


sare buri yadein piche mai to chod chala
tute hai sapne kafi fir bhi mai to khada hua
jo bhi kaha tha tune karu mai to wapas
buri yadon ko mita du
sare gamo ko mita du

bujhe na aag mere sine me jo jal padi
adhi hai khwahishein mai puri kar du to ise
lautu mai waps fir aaj
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url